Tuesday 14 November 2017

रणनीति विदेशी मुद्रा धावक पत्रिका


विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति Nick8217s विदेशी मुद्रा मूल्य लड़ाई रणनीति मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति के नवीनतम संस्करण में आपका स्वागत है। मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति पूरी तरह से मूल्य कार्रवाई पर आधारित है, कोई संकेतक नहीं, कोई भ्रामक तकनीक नहीं है, सिर्फ शुद्ध मूल्य। मैं 2005 के बाद से मेरी कीमत एक्शन रणनीति विकसित कर रहा हूं, ट्विकिंग कर रहा हूं, और सुधार कर रहा हूं। यह ट्रेडिंग रणनीति दस साल है जिससे यह बाजार की स्थितियों, उच्च उतार-चढ़ाव की अवधि, कम अस्थिरता अवधि और विदेशी मुद्रा बाजार में जो भी सब कुछ है यह। और यह एक मूल्य एक्शन रणनीति 8230 8230 संकेतक आधारित रणनीतियों के व्यापार की सुंदरता है, जिनके लिए वे बाजार की स्थिति बनाए गए हैं। मूल्य क्रिया तरल पदार्थ है, यह आसानी से बदलती परिस्थितियों, अलग-अलग जोड़े, अलग-अलग समय के फ्रेम और विभिन्न व्यापारियों के लिए भी अनुकूल है। सबसे महत्वपूर्ण बात, मूल्य कार्रवाई आपको अपने व्यापार को सरल रखने की अनुमति देती है। अपना ट्रेडिंग सरल रखना मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार की रणनीति का मुख्य सिद्धांत व्यापार सरल रखना है मैं जटिल व्यापार के खिलाफ हूं। क्योंकि आपकी रणनीति सरल है, इसलिए आप एक व्यापारी के रूप में अधिक प्रभावी होंगे। मेरी कीमत क्रिया रणनीति के मुख्य लक्ष्यों में से एक मेरे चार्ट को साफ रखने के लिए है मेरे चार्ट में जो कुछ भी मैं रखता हूं, वह समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों है। विदेशी मुद्रा को व्यापार करने के लिए मैं कैंडलस्टिक विश्लेषण के साथ इन समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों का उपयोग करता हूं संकेतकों से भरा मेरे चार्ट को पैक करना मेरे लिए मूल्य कार्रवाई को पढ़ने के लिए असंभव बना देगा। कोई संकेतक के साथ ट्रेडिंग मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को सरल, तनाव मुक्त और अत्यधिक प्रभावी बनाता है एक साफ़ विदेशी मुद्रा चार्ट मेरे यूआरयूएसडी 4 एचआर चार्ट की एक तस्वीर यहाँ की तरह है I8217। मेरा साफ और सरल विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति यह चार्ट स्पष्ट और समझने में आसान है, इसमें कुछ भी नहीं है जो आपको मूल्य पढ़ने से विचलित करता है। यही कारण है कि मैं अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति को प्यार करता हूं। कुछ ट्रेडिंग रणनीतियों संकेतक का एक पूर्ण गड़बड़ है नीचे की छवि देखें, कुछ लोग वास्तव में व्यापार करते हैं जैसे कि एक गन्दा सूचक आधारित विदेशी मुद्रा रणनीति आप इस ट्रेडिंग रणनीति के लिए आवश्यक सूचकों की तरह व्यापार करना चाहते हैं तो मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का व्यापार करने के लिए मैं कोई संकेतक का उपयोग नहीं करता हूं मैं आमतौर पर विदेशी मुद्रा संकेतक का उपयोग करने की तरह don8217t, के रूप में मुझे डेटा बेकार लगता है, क्योंकि वे वर्तमान कीमत के अंतराल यदि आप इस समय में रहना चाहते हैं और अभी क्या हो रहा है, तो आप को मौजूदा प्राइस एक्शन पर व्यापार करना होगा। कौन सी मुद्रा जोड़े आप विदेशी मुद्रा मूल्य क्रिया का उपयोग कर सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति कोई भी मुद्रा जोड़ी पर काम करेगी, जो नि: शुल्क अस्थायी और नियमित रूप से कारोबार होती है। इसका कारण यह है कि मेरी विधि प्राइस एक्शन पर आधारित है। इसका मतलब है कि आप इस ट्रेडिंग रणनीति का उपयोग करके किसी भी मुद्रा जोड़ी को अपने विदेशी मुद्रा व्यापार मंच पर सफलतापूर्वक व्यापार करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। कहा जा रहा है, मैं व्यक्तिगत रूप से किसी एक समय में कुछ मुद्रा जोड़े पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करता हूं। मुझे यह एक बार में एक साथ बहुत से जोड़े की कोशिश करने और रखने का प्रयास करने में भी परेशान है मैं मुख्य रूप से EURUSD, USDCAD और AUDUSD व्यापार करता हूं मैं आमतौर पर इन मुद्रा जोड़े को व्यापार करता हूं क्योंकि वे सबसे अनुमान लगाते हैं और उनके आंदोलन चिकनी होते हैं। आप don8217t यादृच्छिक छलांग लगता है जब तक कि वहाँ 8217s कुछ बेहद अप्रत्याशित खबर है, जो बहुत दुर्लभ है। यदि आप लंदन, न्यूयॉर्क और एशियाई सत्र जैसे किसी विशेष फॉरेक्स सत्र को व्यापार करना पसंद करते हैं, तो उस समय मुख्य मुद्रा जोड़े सक्रिय हैं, जो उस समय सक्रिय हैं। मूल्य एक्शन ट्रेडिंग वर्क्स बेहतर समय के लिए फ़्रेम्स क्योंकि यह विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली मूल्य क्रिया पर आधारित है, आप एक घंटे और उससे अधिक समय से किसी भी समय सीमा का व्यापार कर सकते हैं। मैं मुख्य रूप से एक घंटे, चार घंटे और दैनिक चार्ट पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूँ। ये लगातार सबसे अधिक फायदेमंद होते हैं, क्योंकि पैटर्न को स्थानापन्न करना आसान होता है और अधिक सुसंगत मुनाफा होता है। मूल्य क्रिया विश्लेषण के प्रकार मुख्यतः, मैं मूल्य क्रिया विश्लेषण के दो रूपों का उपयोग करता हूं: सहायता और प्रतिरोध लाइनें कैंडलस्टिक विश्लेषण मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का उपयोग करते हुए ट्रेडों को कैसे दर्ज करें हाल की आर्थिक अनिश्चितता और देशों को अपनी क्रेडिट रेटिंग आदि खोने के कारण मुद्राएं aren8217t व्यापार के रूप में वे आमतौर पर होता है। इसने मुझे प्रतिद्वंद्वियों को विशेष रूप से व्यापार करने के लिए प्रेरित किया है मैं अपने समर्थन और प्रतिरोध क्षेत्रों के शीर्ष पर बने मजबूत रिवर्सल सेटअप की तलाश करता हूं एक बार एक पैटर्न रूपों, जो प्रतिवर्ती दर्शाता है, मैं एक ट्रिगर मूल्य सेट करता हूं और व्यापार में प्रवेश करता हूं। मैं हर सप्ताह कई ट्रेडों लेता हूं ट्रेडिंग रणनीति लक्ष्य और रोकता लक्ष्य: मेरा लक्ष्य औसत 80 pips पर हैं रोकता है: मेरी स्टॉप औसत 40 pips पर हैं विभिन्न बाजार स्थितियों के दौरान इन लक्ष्यों और स्टॉप भिन्न होते हैं। मैं आमतौर पर अपने लक्ष्य को निर्धारित करने और रोकने के लिए मूल्य कार्रवाई की अनुमति देता है। इसका मतलब है कि मैं मोमबत्तियों को पढ़ूंगा और हाल के हाइज और चढ़ाव के आधार पर अपना स्टॉप सेट करूँगा। स्टॉप के लिए एक आम जगह सबसे हाल ही में उच्च या निम्न के ऊपर या नीचे होगी समाचार रणनीति के आसपास ट्रेडिंग रणनीति को कैसे समायोजित करें मैं आर्थिक डेटा का ट्रैक रखने के लिए विदेशी मुद्रा संसाधन से विदेशी मुद्रा कैलेंडर का उपयोग करता हूं I सांख्यिकीय रूप से मैंने पाया है कि मुझे उच्च प्रभाव समाचार विज्ञप्ति के दौरान व्यापार से बचने की आवश्यकता नहीं है। वास्तव में, सबसे अधिक समाचार विज्ञप्ति के माध्यम से व्यापार करके, मैं और अधिक लाभ ले रहा हूं 8230 8230 यह बैंक और अन्य बड़े व्यापारिक संस्थान विश्लेषकों और डेटा फीड के लिए लाखों डॉलर क्यों दे रहे हैं, इससे उन्हें आगामी आर्थिक डेटा रिलीज के बारे में शिक्षित अनुमान प्राप्त करने की अनुमति मिलती है। डेटा अनुमानित होने से पहले इन अनुमानों को कीमत में लगाया जाता है। यदि कोई व्यापार एक प्रमुख आर्थिक डेटा जारी करने से पहले फॉर्म सेट करता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि बड़ी संस्थाएं रिलीज के लिए खुद की स्थिति में हैं। यदि मूल्य कार्रवाई आपको कम बता रही है, तो आमतौर पर एक कारण है कि केवल एक ही खबर से मुझे बचा लेना अप्रत्याशित समाचार या बहुत अधिक प्रभावशाली खबर है, यह एक त्वरित सूची है: केंद्रीय बैंक के नेताओं या राजनेताओं के भाषण ब्याज दर घोषणाएं या ब्याज दरों से सीधे संबंधित कुछ भी एनएफपी की रिपोर्ट, कुछ समय पहले 8220 नॉन-फार्म-रोज़गार परिवर्तन 8221 रिपोर्ट में बदलाव आया था .. आपको जी 7 और जी -8 समिट जैसी महत्वपूर्ण राजनीतिक बैठकों के लिए भी देखना चाहिए। जून 2018 में हाल में जी 7 शिखर सम्मेलन में यूरो में बहुत अप्रत्याशित चालें आईं। अधिकांश भाग के लिए, समाचार को सुरक्षित रूप से अनदेखा किया जा सकता है। केवल एक चीज जो मैं नहीं करता वह एक ऐसे व्यापार में प्रवेश करती है जो एक समाचार विज्ञप्ति से शुरू होती है। समाचार आधारित चालें जल्दी से पीछे हटती हैं, इसलिए यदि मेरे पास कोई प्रवेश ट्रिगर है, तो मैं इसे किसी भी प्रमुख समाचार रिलीज़ से पहले हटा देता हूं। जैसा कि आप देख सकते हैं, मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति सीधा है और आप किसी भी बाजार की स्थितियों में लगभग किसी भी विदेशी मुद्रा मुद्रा की जोड़ी के साथ पिप्स बनाने की इजाजत दे सकते हैं। टैग: विदेशी मुद्रा रणनीतियों के बारे में ब्लॉगिंग रणनीति रणनीतियों विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा की सफलता के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान है सुसेल्स सेल्लू अप्रकट के लिए रजिस्ट्रेशन बोनस ऑफ 1000। बेलाज़र फॉरेक्स, बेलाजर ट्रेडिंग फॉरेक्स, कारा बेलाजर फॉरेक्स, ट्यूटोरियल फॉरेक्स, बेलाज़र फॉरेक्स अनटुक पेमूला, बेलज़र फ़ॉरेक्स ऑनलाइन, ट्यूटोरियल ट्रेडिंग फॉरेक्स, फॉरेक्स, ट्रेडिंग फॉरेक्स ऑनलाइन, पंडियन फॉरेक्स, फॉरेक्सिफ़, वेबिनार, ट्रेंडलाइन, कैरा इंस्टाल सिम्युलेटर विदेशी मुद्रा बाजार (साहित्य विषय), तकनीकी नकल फॉरेक्स, सिम्युलेटर विदेशी मुद्रा, वैलस, फॉरेक्स कारखाना, कारला बेर्मान फॉरेक्स वैलस, बेरिता फॉरेक्स हरि आईई, बेरिता फॉरेक्स, बेलज़र बिस्नीस, विशेषज्ञ सलाहकार, मेगगुनाकन रोबोट, विदेशी मुद्रा ट्यूटोरियल, रोबोट विदेशी मुद्रा, विदेशी विनिमय बाजार (वर्गीकरण विषय), पांडुअला बेलाजर विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा ऑफ़लाइन, सरल एफएक्स परीक्षक, विदेशी मुद्रा परीक्षक, मंगल ग्रह सिम्युलेटर, सिम्युलेटर बेल्जेल विदेशी मुद्रा, ट्रेडिंग फॉरेक्स, कुर्सस फॉरेक्स, बेलाजार ट्रेडिंग फॉरेक्स, बिस्नीस फॉरेक्स, स्ट्रैटेजी फॉरेक्स, सेक्लाह फॉरेक्स, बेलजार फॉरेक्स ट्रेडिंग बेमेल, बेलाजार विदेशी मुद्रा व्यापार पीडीएफ, बेलाजर विदेशी मुद्रा व्यापार, रणनीतिक व्यापार विदेशी मुद्रा, बीबीजीन विदेशी मुद्रा, प्रशिक्षण विदेशी मुद्रा मुरह, बेलाज़र विदेशी मुद्रा सुरबाया, बेलारद विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली, ट्रेंडलाइन व्यापार, विदेशी मुद्रा व्यापार, विदेशी मुद्रा व्यापार, विदेशी मुद्रा व्यापार, विदेशी मुद्रा, विदेशी मुद्रा, बेरिता विदेशी मुद्रा, एपा आईटीयू विदेशी मुद्रा, बेलजर मेटाट्रेडर, मेटाट्रेडर 4 डाउनलोड, एमटी 4, मेटा ट्रेडर 4, वायदा (पत्रिका), अर्थशास्त्र (फील्ड फ्यूचर्स, निवेश, समाचार, तकनीकी, अर्थव्यवस्था, वित्त, विश्लेषण, ख़तरनाक विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा शुरुआती व्यापार विदेशी मुद्रा मूल बातें व्यापार विदेशी मुद्रा पुस्तकें विदेशी मुद्रा द्विआधारी व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा बेलाज़र व्यापार विदेशी मुद्रा breakouts व्यापार विदेशी मुद्रा ब्लॉग व्यापार विदेशी मुद्रा बेली पेमुला व्यापार विदेशी मुद्रा विकल्प ट्रेडिंग विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा वायदा कारोबार विदेशी मुद्रा समाचार व्यापार विदेशी मुद्रा बनाम स्टॉक व्यापार विदेशी मुद्रा पर विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा के लिए विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा बनाम वायदा कारोबार विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा विकल्प व्यापार के लिए विदेशी मुद्रा रात व्यापार में रहने वाले विदेशी मुद्रा वायदा कारोबार विदेशी मुद्रा समाचार व्यापार विदेशी मुद्रा बनाम स्टॉक व्यापार विदेशी मुद्रा पर विदेशी मुद्रा nadex tradi एनजी विदेशी मुद्रा के लिए फॉरेक्स विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा चार्ट विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा संबंध विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा कैंडेस्टेस पैटर्न व्यापार विदेशी मुद्रा समृद्धि बाजार, एफबीएस एशिया कीवर्ड रणनीतिक फॉरेक्स सेलमेट डटांग दी ब्लॉग कॉम्पुलन रणनीतिक फॉरेक्स विदेशी मुद्रा की सफलता के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान है सुसेल्स सेल्लू अप्रकट के लिए हॉट किस 8211 रणनीत रिकी हरुन 038 हर्फीज़ा 8211 पूर्ण 29 जुलाई 2018 सदस्य: हॉट इवेंट 4 मिनट के लाइव, हॉट इश्यू इंडोजियर, हॉट इश्यू गीत जी हाओ, हॉट इश्यू रेजकिरीडो, हॉट इवेंट मेई 2018, हॉट इवेंट 4 मिनट डांस प्रैक्ट, हॉट इवेंट 4 मिनिट लक्स, हॉट इवेंट इंडसियर 2018, हॉट इवेंट पतझड़, हॉट इवेंट 4minute, हॉट इवेंट अग्रिम, हॉट इवेंट अप्रैल 2018, हॉट इश्यू और डीन प्रीली टेरबरु, हॉट इश्यू ऑडियो, हॉट इश्यू एएसपी, हॉट इश्यू, हॉट इश्यू और प्रांसी, हॉट इश्यू गर्म मुद्दा अमेज़न, हॉट इश्यू जानवर, हॉट इवेंट बिग बैंग सीएल, हॉट इवेंट बुलबैंग, हॉट इवेंट केले स्प्लिट, हॉट इवेंट के केले के अतिरिक्त स्कूप डांस स्टेप, 4 मिनट से हॉट इवेंट, हॉट इश्यू गरम मुद्दा केले स्प्लिट गाना, हॉट इमेजे द्वारा मोचा लड़कियों, हॉट इवेंट के केले के अतिरिक्त स्कूप विभाजित, हॉट इश्यू कवर, हॉट इश्यू सीएल जीडी, हॉट इश्यू कोरियोग्राफी, हॉट इवेंट सीएल, हॉट इवेंट कवर डांस, हॉट इश्यू कॉरस, 4 मिनट के गर्म मुद्दे कवर, 4 मिनट गर्म जारी गर्म नृत्य नृत्य, गरम मुद्दा नृत्य, गरम मुद्दे नृत्य, गर्म मुद्दा नृत्य, गर्म मुद्दा नृत्य अभ्यास, गर्म मुद्दा डांगडुट अकादमी 2, गर्म मुद्दा नृत्य कवर, गर्म मुद्दा नृत्य ट्यूटोरियल, गर्म मुद्दा नृत्य दर्पण, गर्म मुद्दा नृत्य गीत जी Hyo , गर्म मुद्दा नृत्य कदम ट्यूटोरियल, हॉट मुद्दा डाइस वर्जन, हॉट इवेंट डी 26, हॉट इवेंट इं। उप, हॉट इश्यू इग्रियन वर्क्स वर्क्स, हॉट इवेंट आसान नृत्य कदम, हॉट इश्यू व्यायाम, हॉट इश्यू इंक 21 9, 4 मिनट की गर्म इश्यू इस्पोल, जी हाई हॉट इवेंट इप 21 9, हॉट इवेंट फंकम, हॉट इयर फिटनेस, ह्यूना हॉट इश्यू फ़ैक्सम, 4 मिनिट हॉट इश्यू फंकम, बिग बैंग हॉट इश्यू पूर्ण एल्बम, एफएक्स हॉट इश्यू , परिवार से बाहर निकलना गर्म मुद्दा, फफमज़ हॉट इश्यू, बड़ा धमाकेदार गर्म मुद्दा फीट सीएल, गर्म मुद्दा जी ड्रैगन करतब सीएल, हॉट इश्यू जीडी और सीएल, हॉट इश्यू लड़कियों की पीढ़ी, हॉट इश्यू जीजी बाली को जाता है, ड्रेगन हॉट इश्यू, हॉट इश्यू हारी आईई, हॉट इश्यू हाइना, हॉट इश्यू एचडी, हॉट इवेंट ह्यूना फंकम, 4 मिनट वाले हॉट इश्यू एचडी, 4 मिनट की गर्म हाई अंक, हॉट इश्यू शिकार, 4 मिनट की हॉट इश्यू हंगुल, हॉट इश्यू जी हाओ, जी हाओ हॉट इश्यू डांस, हॉट इवेंट इंडीसियर 11 अप्रैल 2018, हॉट इश्यू इंडोजीर रिजकिरीडो, हॉट इश्यू इंडोसियर सिटा सिटी, हॉट इर्स इंश्योरेंट 20 अप्रैल 2018, हॉट हॉट इनिशियॉइड 12 अप्रैल 2018, हॉट इवेंट मैं डेट, हॉट इश्यू इण्टरनेट डांस, हॉट इश्यू इन्सुगलेल, मैट हॉट इवेंट, हॉट इवेंट जी हाई रनिंग मैन, हॉट इश्यू सिर्फ डांस, हॉट इश्यू जी हीरो डांस, हॉट इश्यू जापानी वर्जन, हॉट इश्यू जी Hyo एमवी, जी Hyo गर्म मुद्दा, गरम मुद्दा जी Hyo, 4minute गर्म मुद्दा जापानी, गर्म मुद्दा कोरियाई, गर्म मुद्दा कोरियाई गीत, गर्म मुद्दा कराओके, गर्म मुद्दा केविन जुलिएन और जेसिका मिल, 4minute गर्म मुद्दा कराओके , हॉट हॉट 8 अंक, जो किवॉन हॉट इश्यू, हॉट इवेंट लाइव, हॉट इश्यू लिक्स, हॉट इश्यू एल गर्मियों में 4 अंक, गर्म अंक रेखा नृत्य, धूप गर्म मुद्दा लाइव, 4 मिनट गर्म मुद्दा लाइव, 4 मिनट गर्म मुद्दा लाइव 2018, ह्यूना गर्म मुद्दा लाइव, 4 मिनट गर्म मुद्दा लाइव एचडी, 2ne1 गर्म मुद्दा लाइव, गर्म मुद्दा 4minute एल, गर्म मुद्दा एमवी, गर्म मुद्दा मिई 2018, गर्म मुद्दा दर्पण, गर्म मुद्दा एमपी 3, गर्म मुद्दा मचा लड़कियों, गर्म मुद्दा मिश्रण, गर्म मुद्दा मचा, गर्म मुद्दा नर संस्करण, गर्म मुद्दा एमआर हटा दिया, गर्म मुद्दा शून्य से एक, गर्म मुद्दा नवंबर, गर्म मुद्दा nightcore, गर्म मुद्दा नवंबर 2018, अग्रिम गर्म मुद्दा नवंबर, गर्म मुद्दा 1 नवंबर 2018, गर्म मुद्दा यह ऊपर पंप, गर्म मुद्दा prilly, गर्म मुद्दा prilly और अन्य, गर्म मुद्दा पंप, गर्म मुद्दा prilly latuconsina, गर्म मुद्दा, और गर्म मुद्दा चल रहा है गर्म मुद्दा रीमिक्स, गर्म मुद्दा रीमिक्स डीजे, हॉट इश्यू रीमिक्स मैं सबसे अच्छा हूँ, जी हाइ हॉट मुद्दा चल रहा आदमी, 4 मिनट की गर्म मुद्दा रीमिक्स, 4minute हॉट इश्यू रोमानीकरण, 4 मिनट की हॉट इश्यू रीमिक्स ऑडियो, गर्म मुद्दा पीड़ा 19 अप्रैल 2018, गर्म मुद्दा गीत जी hyo एमवी, गर्म मुद्दा पीड़ा इंसान, गर्म मुद्दा पीड़ा 2 मई 2018, गर्म मुद्दा पीड़ादायक 12 एपी हॉट इवेंट गोंग की, सोस हॉट इश्यू, हॉट इश्यू ट्यूटोरियल, हॉट इश्यू ट्यूटोरियल डांस, हॉट इवेंट टेम्पलेट, हॉट इवेंट थैस्यूब, हॉट इवेंट टडी मेलम, हॉट इवेंट टेंगगल 26 अक्टूबर 2018, 4 मिनट के गर्म मुद्दा टीज़र, गर्म मुद्दा नृत्य ट्यूटोरियल कदम से कदम, 4 मिनट के गर्म मुद्दा नृत्य ट्यूटोरियल, धूप टिफ़नी गर्म मुद्दा, गर्म मुद्दा अल्ट अलियांडो, गर्म मुद्दा अँगूठा तहूं, डीजे उना गर्म मुद्दा, हॉट इश्यू मैशप, हॉट इश्यू वेट्सब, हॉट इश्यू वीडियो, 4 मिनट की हॉट इवेंट वीट्सब, खोजशब्द लॉन यांग टेर्कीट। रणनीतिक फॉरेक्स सेलमेट डटांग दी ब्लॉग कॉम्पुलन रणनीतिक फॉरेक्स विदेशी मुद्रा की सफलता के लिए एक महत्वपूर्ण योगदान है सुसेल्स सेल्लू अप्रकट के लिए विदेशी मुद्रा में विदेशी मुद्रा, व्यापार रणनीति के बारे में जानकारी भेजने के लिए कैसे करें हाल के पोस्ट हाल के टिप्पणियाँ श्रेणियाँ Instaforex द्वारा प्रायोजित

No comments:

Post a Comment