Monday 13 November 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारियों की आय औसत उम्र के अनुसार


एक दिन व्यापारी की औसत आय ताइवान स्टडी यू.सी. द्वारा आयोजित ताइवानी दिवस व्यापारियों के एक 2004 के अध्ययन बर्कले ने पाया कि छह में से 8 उच्च मात्रा वाले व्यापारियों ने छह महीने की अवधि में पैसा खो दिया है। जो भी लाभ उन्होंने कमाया था, उनके लेनदेन शुल्क से खाया गया। फिर भी, बहुत कम लोग बेहद सफल होने पाए गए। कुछ लोगों के व्यापार के लिए एक सहज प्रतिभा है या केवल भाग्यशाली पैदा हुए हैं चूंकि दिन-व्यापार जुआ का एक रूप है, हमें उम्मीद करनी चाहिए कि कुछ लोग इसके लिए सफल होंगे, जैसे कुछ लोग पेशेवर पोकर खिलाड़ियों के रूप में पैसा कमाते हैं। फर्मों में व्यापारी जो लोग सफलतापूर्वक व्यापार कर सकते हैं हेज फंड और इन्वेस्टमेंट बैंकों में मांग में हैं और अत्यधिक वेतन को कमान कर सकते हैं 2008 हेज फंड मुआवजा रिपोर्ट में पाया गया कि जूनियर ट्रेडर्स के लिए औसत वेतन लगभग 200,000 था, जब बोनस और अन्य मुआवजे में शामिल थे। यदि आप व्यापार में अच्छे हैं, तो हेज फंड संभवत: ऐसा करने का स्थान है। घर व्यापारियों दिन व्यापारियों को घर से अपने स्वयं के पैसे का उपयोग करने की औसत आय लगभग निश्चित रूप से नकारात्मक है, और शायद खुद को समर्थन देने के लिए पर्याप्त नहीं होगा मान लें कि 30,000 की वार्षिक आय में एक व्यक्ति को 100,000 के हिसाब से खाता होना चाहिए और करों के बाद 30 रिटर्न कमाते हैं, जो बेहद कम संभावना नहीं है। कम पैसे रखने के लिए आपको और भी बेहतर करने की आवश्यकता होगी। ध्यान दें कि आप अपने मामूली रिटर्न से दूर रहेंगे, इसलिए आपके खाते के मूल्य में चक्रवृद्धि ब्याज की वृद्धि से लाभ नहीं होगा। डे ट्रेडिंग कार्यक्रम कई वेबसाइटों के बाहर दावा करते हैं कि आपके सिस्टम में कई पैसे बनाने में मदद मिलेगी। वे 90 प्रतिशत प्रभावशीलता या पसंद का दावा करते हैं। यह सब संभवतः बालिनी है ऐसे लोगों की तरह, जो 1850 के दशक में सोने के खनिकों को सामान बेचते थे, वे सभी पैसा बनाते थे, जो दिन के व्यापारियों के लिए प्रोग्राम बेच रहे थे, वे आज लाभप्रद हैं। डे ट्रेडिंग एक फूल्स गेम है ज्यादातर लोगों के लिए, बाजार में समय की कोशिश करने या बाजार को हरा करने के लिए कई ट्रेडों बनाने की कोशिश करने से आपको काट देना होगा ज्यादातर लोग कम लागत वाली इंडेक्स फंड में बेहतर होगा क्योंकि बाजार में गिरावट के खिलाफ रक्षा के लिए आवंटित अपनी परिसंपत्तियां बेहतर जुआरी बनने की तुलना में अधिक मूल्यवान कुछ जानने के लिए अपना समय का प्रयोग करें। विदेशी मुद्रा व्यापारियों के लिए मासिक औसत आय क्या है, मासिक औसत आय से प्राप्त होने वाले आंकड़ों से आपको किस प्रकार का औसत पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी मासिक आय प्राप्त कर सकता है। जब मैं एक नूह था, और (मैं अभी भी अपने आत्म एक noob माना) मेरी सर्वोच्च कमाई apprx था 600. लेकिन जब मैं एकमात्र असली कारण देखता हूं, तो मैं यह कर पा रहा था क्योंकि मेरा मार्जिन (मेरे पास बहुत पैसा नहीं था) तो मैं कई बार कई बार 100pips दे रहा हूं क्योंकि रेंज ट्रेडिंग के रूप में प्रवृत्ति और पाठ्यक्रम के साथ चलते हैं I coulnt मैंने किया है कि अगर मेरे पास लाख डॉलर का खाता था मेरा प्रश्न यह है कि औसत पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी मासिक कारीगरी क्या संख्या को quotsafequot व्यापार के रूप में माना जाएगा वहाँ केवल एक हज़ार डोलर के साथ 20 प्रारुपिक मासिक बनाने और इसे 3 साल के लिए परिसर के बारे में एक लेख था और जब आप जोड़ते हैं वाह। मैं ईमानदारी से विश्वास करता हूं कि मैं 20 कर सकता हूं। समस्या हालांकि धैर्य है। लालच से पकड़े हुए न होकर और शांत और consistancy बनाए रखें और मुझे लगता है कि पैसे प्रबंधन स्टॉप लॉस, प्रॉफिट, रिस्पांस जैसे मूलभूत मुद्दे की हर चीज से बाहर निकलते हैं। करना सबसे कठिन हैं, मुझे लगता है कि जीतना आसान है, लेकिन हारना कठिन है। यह कैसे आप जीत और कैसे यू खो देते हैं bigggg जीत ले और छोटे नुकसान ले। आईएम अभी भी इस मुद्दे पर काम कर रहा है खुश व्यापार यू लोग आप किस तरह की डेटा मासिक औसत कमाई से प्राप्त कर सकते हैं औसत व्यावसायिक विदेशी मुद्रा व्यापारी मासिक कमाई कितना करता है। जब मैं एक नूह था, और (मैं अभी भी अपने आत्म एक noob माना) मेरी सर्वोच्च कमाई apprx था 600. लेकिन जब मैं एकमात्र असली कारण देखता हूं, तो मैं यह कर पा रहा था क्योंकि मेरा मार्जिन (मेरे पास बहुत पैसा नहीं था) तो मैं कई बार कई बार 100pips दे रहा हूं क्योंकि रेंज ट्रेडिंग के रूप में प्रवृत्ति और पाठ्यक्रम के साथ चलते हैं I coulnt मैंने किया है कि अगर मेरे पास लाख डॉलर का खाता था मेरा सवाल है कि कितना होता है तार का एक टुकड़ा कितना लंबा है। यह उनके खाते की शेष राशि पर निर्भर करता है, इसलिए यदि आप अपनी कमाई के बारे में भी जानते हैं तो यह वास्तव में आप को बहुत ज्यादा रोशन नहीं कर पाएगा। मैं बजाय मासिक लाभ के बारे में पूछने का सुझाव देता हूं, क्योंकि यह हर स्थिति की स्थिति के लिए अधिक उचित होगा। इसके बारे में कोई सवाल नहीं, 600 मासिक लाभ किसी भी मानक मानकों के लिए बढ़िया है याद करने की कोशिश करें कि उस व्यापार को धीमी गति से धीमी गति से व्यापार मिल रहा है समझौता करने के प्रभाव के कारण आपको एक महीने में खगोलीय लाभ की ज़रूरत नहीं है क्योंकि धन प्राप्त होता है। यदि आप पैसे की सख्त जरूरत में हैं तो आप वैसे भी व्यापार नहीं करना चाहिए, जैसा कि होगा यह यह बताता है गंभीरता से, अगर आपको धन की सख्त जरूरत होती है और आप बाजार के लिए नए हैं, तो व्यापार अभी सबसे बुरी चीज है जो आप इस समय कर सकते हैं। बेहतर जवाब यह है कि आप लक्ष्य प्राप्त करने के लिए अपने लक्ष्य निर्धारित करते हैं। यहां कोई नहीं कहना चाहता है कि हम प्रति माह कितना कमाते हैं, हम इसे प्राप्त करते हैं। लेकिन हम सभी पीईपी कलेक्टरों एक नौसिखिया नहीं हैं और मैं 100 pips पालतू सप्ताह पर मान रहा हूँ। जो प्रति महीने 400 पिप्स के बराबर या उस महीने के लिए 4 है। यदि हम एक जर्नल में रिकॉर्डिंग या व्यापार कर रहे हैं, तो निश्चित रूप से हम निश्चित रूप से उन नंबरों को जानते होंगे। कोई भी चिंता नहीं करता है कि औसत औसत ऊपर या नकारात्मकता क्या है - बस तुम्हारा है। एक विशिष्ट पीओपी लक्ष्य स्थापित करने के बजाय, यह एक सीमा निर्धारित करने के लिए अधिक समझ सकता है..पिप्सविक की सटीक संख्या को लैंडिंग करना आसान नहीं होगा।

No comments:

Post a Comment