Wednesday 29 November 2017

विदेशी मुद्रा एमए क्रॉस ईए


एएमए संकेतक चेतावनी पर पार। क्या एक एमा क्रॉस अलर्ट इंडिकेटर है, जो ऑडियो या पॉप अप करता है जो मैं करने की कोशिश कर रहा हूं, मैं 15 मिनट के चार्ट पर ट्रेड करता हूं और मैं एक चेतावनी प्राप्त करना चाहूंगा जो मुझे 15 मिनट के चार्ट पर एक एमा क्रॉस देगा, किसी भी जोड़ी पर मेरे पास इसका चार्ट खुला है एक संकेतक (wmacross) है, जहां चेतावनी के साथ आप नीचे का चयन कर सकते हैं: एक्सटेर इंट शॉर्टपीरियोड 5 बाहरी इंट लघुपरोडोड 1 एसएसएमएमा, 1 एएमए, 2 एसएमएमए, 3 एलएलएमए एक्सटेर इंट्रेट बिगपेरियोड 50 एक्सटीन इंट बिगपरोडोड 1 एसएसएमए, 1 एमए, 2 एसएमएमए, 3 एलएलएमए एक्सटेर इंटपेरियोड 20 extern int ExitPeriodMode 1 0sma, 1ema, 2smma, 3lwma और tere एमा क्रॉस संकेतक (चेतावनी के साथ) के साथ अन्य धागे हैं: क्या कोई मुझे बता सकता है कि इस सूचक के साथ क्या गलत है, जो विदेशी मुद्रा-tsdforum की पहली पोस्ट पर है एक समय में एक से अधिक प्रविष्टियां दिखाती है। क्या यह कोई त्रुटि है, कोडिंग गलती है या गणना की अलग मांग है। स्क्रीन शॉट्स को देखें, मैंने एएमए-क्रॉसओवर सिग्नल को रखा है और मैंने दृश्य प्रतिनिधित्व के लिए 2 एक्सपेन्नेली मूविंग एवर रखा है। एएमए क्रॉसवोयर अलर्ट सभी को नमस्कार। मैं एक संकेतक की तलाश कर रहा हूं जो ईमेल, श्रव्य चेतावनी, और निम्नलिखित के मापदंडों को फिट करता है: 5 ईएमए को 10 ईएमए (तीरों में शामिल) से ऊपर जाना चाहिए आरएसआई 50 ​​से अधिक होनी चाहिए। स्टेचैस्टिक्स का नेतृत्व होना चाहिए और अतिरंजित क्षेत्र एमएसीडी हिस्टोग्राम में नहीं होना चाहिए नकारात्मक से सकारात्मक या ऋणात्मक होना चाहिए और मूल्य में वृद्धि करना शुरू करना चाहिए। 5 ईएमए 10 ईएमए (तीरों में शामिल) से नीचे रहना चाहिए आरएसआई 50 ​​से कम होना चाहिए। स्टेचैक्टिक्स का नेतृत्व होना चाहिए और नहीं ओवरस्टोल्ड क्षेत्र में एमएसीडी हिस्टोग्राम सकारात्मक से नकारात्मक पर जाना चाहिए या सकारात्मक होना चाहिए और मूल्य में कमी शुरू करना चाहिए। पहले से ही बहुत - बहुत धन्यवाद। एंड्रॉज: सभी को नमस्कार मैं एक संकेतक की तलाश कर रहा हूं जो ईमेल, श्रव्य चेतावनी, और निम्नलिखित के मापदंडों को फिट करता है: 5 ईएमए को 10 ईएमए (तीरों में शामिल) से ऊपर जाना चाहिए आरएसआई 50 ​​से अधिक होनी चाहिए। स्टेचैस्टिक्स का नेतृत्व होना चाहिए और अतिरंजित क्षेत्र एमएसीडी हिस्टोग्राम में नहीं होना चाहिए नकारात्मक से सकारात्मक या ऋणात्मक होना चाहिए और मूल्य में वृद्धि करना शुरू करना चाहिए। 5 ईएमए 10 ईएमए (तीर शामिल) के नीचे पार करना चाहिए आरएसआई 50 ​​से भी कम होना चाहिए। स्टेचैक्टिक्स का नेतृत्व होना चाहिए और नहीं ओवरस्टल क्षेत्र में एमएसीडी हिस्टोग्राम सकारात्मक से नकारात्मक पर जाना चाहिए या सकारात्मक होना चाहिए और मूल्य में कमी शुरू करना चाहिए। पहले से ही बहुत - बहुत धन्यवाद। मैंने एक आवाज आउटपुट के साथ बनाया, यह एमए पर्वतमाला को भी अनुकूल करता है लेकिन निश्चित सिस्टम भी अनुमति देता है। इसमें gspeak. dll की आवश्यकता है, एक यूआरएल mql4-code में शामिल है। यह mql4 कोड बेस, नंबर 6489 (अनुकूलन क्रॉस मूविंग एवरल) पर पाया जा सकता है, यह एमएसीडी, स्टोचैस्टिक या आरएसआई की जांच नहीं करता है लेकिन इसे आसानी से शामिल किया जा सकता है। थ्रेड: एएमए क्रॉस ईए उत्तर के लिए धन्यवाद। पिछले ईए पोस्ट में पोस्ट किया गया है और किसी भी पोस्ट के बाद (50 एएमए फ़िल्टर) या ईए को गैर ट्रेंडिंग एशियाई बाजार में कारोबार करने के लिए समय प्रतिबंध नहीं होगा। मुझे लगता है कि ये सुविधाएं प्लस हैं अब तक ईए ने 5 व्यापार किए हैं। 1 हारे हुए, -26.00, 3 विजेता, सबसे बड़ी 307.00 हो और वर्तमान में अपने पांचवें व्यापार पर 40.00 ऊपर। लोट साइज़ 0.10 है समस्या यह है कि मैं स्टॉप लॉस का इस्तेमाल कर रहा हूं (मुझे नहीं लगता कि अगर मैं टीपी का इस्तेमाल करता है तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा) और जब भी मैं अपने मुनाफे को वापस देने से रोक देता हूं, यह एक और व्यापार डालता है वही दिशा मैं सिर्फ बाहर बंद कर दिया हम्म। यदि कोई भी ईए आईडी के साथ काम कर रहा है, तो उसे वापस कुछ फ़ीड की सराहना है। अग्रिम धन्यवाद, और सभी यू के लिए धन्यवाद आनन्द, आपको इस विकल्प का उपयोग करना होगा StopTradingAtTP। जूनियर सदस्य शामिल होने की तारीख जनवरी 2009 के डाक 13 आपको इस विकल्प का उपयोग करना होगा StopTradingAtTP। अगर आप मुझे ईमानदारी से पूछते हैं, जो आपके विचारों में सबसे अच्छा है, तो मैं ईए के साथ काम करने में ज्यादा समय नहीं बिताना चाहता हूं, जैसे कि स्मार्ट लोगों को समय की बर्बादी है। मुझे यह ईए पसंद है क्योंकि यह प्रवृत्ति के साथ काम किया और बड़ी चालें पकड़ी गईं मेरे पास कई ईएएस हैं और उन्हें व्यापार पर 6-8 पिप्स मिलते हैं और फिर बाजार 150 पिप्स ड्रॉप जाता है और ईए कुछ नहीं करता है क्योंकि यह खोपड़ी के लिए डिजाइन किया गया है आपकी मदद के लिए धन्यवाद, प्रशासक दिनांक सेवम्बर 2008 डाक 7,003 में शामिल हों यदि आप मुझसे पूछते हैं कि मैंने उन सभी ईए से नहीं देखा है, जो आपकी राय में सबसे अच्छा ईए है I ईए के साथ काम करने में ज्यादा समय खर्च करना नहीं चाहता आपके जैसे स्मार्ट लोग समय की बर्बादी मानते हैं मुझे यह ईए पसंद है क्योंकि यह प्रवृत्ति के साथ काम किया और बड़ी चालें पकड़ी गईं मेरे पास कई ईएएस हैं और उन्हें व्यापार पर 6-8 पिप्स मिलते हैं और फिर बाजार 150 पिप्स ड्रॉप जाता है और ईए कुछ नहीं करता है क्योंकि यह खोपड़ी के लिए डिजाइन किया गया है आपकी सहायता के लिए एक बार फिर से धन्यवाद,

No comments:

Post a Comment